Nutricharge Veg Omega 3 - Nutricharge Products, Rcm Business Products,

Nutricharge Veg Omega 3 एक स्वास्थ्य के लिए तैयार किया गया Rcm New Product है जिसकी मदद से आप अपने स्वास्थ्य को सवास्थ रख सकते हैं.

Nutricharge Veg Omega 3 - Nutricharge Products, Rcm Business Products,

Nutricharge Veg Omega , आजकल की भागदौड़ में हम खान पान का सही से ध्यान नहीं रख पाते हैं। जिसका असर हमारे शरीर पर पड़ता है। ओर हमारे शरीर में अनेक प्रकार की बीमारी उत्पन हो जाती हैं। इन सब का मुख्य कारण है हमारे शरीर को सही से पोषक तत्व नहीं मिल पाते हैं। वैसे ही हमारे शरीर ओर हैल्थ के लिए एक पोषक तत्व Nutricharge Veg Omega की जरूरत पड़ती है।

हमें हमारे भोजन में सही तरह से नहीं मिल पाता है। इसके लिए हमें बड़े बड़े डॉक्टर एवं साइंटिस्ट की रिसर्च के मुताबिक हमें ओमेगा थ्री कैप्सूल खाने की सलाह देते हैं। जिसके कारण हमारे शरीर को ओमेगा की पूर्ति हो सके। इसके लिए न्यूट्रीचार्ज की तरफ से वेग ओमेगा कैप्सूल बनाया गया है। जो हमे ओमेगा तत्व की पूर्ति करता है। ओर डिजीज होने से बचाता है।

Benefits of Nutricharge Veg Omega 3

दौड़ धूप, वातावरण के उतार चढ़ाव, अनुचित आहार, ओर कम व्ययाम, तनाव, टेंशन आदि होने के कारण हमारे शरीर पर भारी दुष्प्रनाम पड़ता है, जिससे high blood pressure, high colestrol, chest pain, joint pain, blood sugar, hairness आदि बीमारियों का सामना करना पड़ता है। इस सब कि वजह है सही पोषक तत्व नहीं मिल पाना खासकर के ओमेगा नहीं मिल पाना। इस लिए हम को इन बीमारियों से बचने के लिए ( Nutricharge Veg Omega)ओमेगा थ्री कैप्सूल लेना अनिवार्य है।

What is Nutricharge Veg Omega

Veg Omega capsule वह पोषक तत्व है जो हमारी हैल्थ को सही रखता है। Nutricharge Veg Omega 3 हमें कहीं प्रकार की बीमारियों से बचाने का कार्य करता है।वेग ओमेगा एक पोषक तत्व है, ओर न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा थ्री 100 प्रतिशत शाकाहारी कैप्सूल है। यह न्यूट्रीचार्ज का उत्पादन किया गया है। इसमें कुल ओमेगा 420mg and Omega 3 250mg होता है।

Nutricharge veg Omega is a 100% vegetarian soft capsule. Its contents 420mg of total Omega and 250mg omega 3 
Benefit of nutricharge veg Omega capsule.

Benefits of Nutricharge Veg Omega

  • हृदय को स्वस्थ रखता है। ओमेगा heart में होने वाली बीमारियों से बचाता है। जैसे- कार्डिएक अरेस्ट, heart attack का हमसे दूर करना। 
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल रखता है। यह हमारे शरीर में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा नहीं बड़ने देता है। जिससे हमें हार्ट अटैक का खतरा नहीं रहता है। 
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा ब्लड वेसल्स हेल्दी रखता है जिससे हमें ब्लड प्रेशर मेंटेन रहता है।
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा स्किन को shine रखता है।
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा बालों को जड़ने से बचाता है।
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा ज्वाइंट pain से बचाता है। 
  • Nutricharge veg Omega joint को लचिना पन रखता है।
  • Bone Strong
  • सुगर लेवल को काम करता है 
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा आपके पूरे शरीर को हेल्दी रखता है।
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा से शरीर की रोग प्रति रोधक क्षमता भी बढ़ती है।
  • न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा पाचन शक्ति को मजबूत करने में भी सहायक है।

Nutricharge Veg Omega 3 in Human Body

एक रिसर्च के मुताबिक विश्व में 98% लोगो में ओमेगा थ्री की कमी पाई गई है। तो आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं। की आपको अपने शरीर के लिए ओमेगा थ्री क्यो की कितनी कमी हो सकती है। वहीं अगर आपके शरीर में ओमेगा थ्री की कमी होती है।

आपको कहीं  बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है। जैसे- weakness, high blood pressure, diabetes, heart attacks आदि।  जिसके कारण आपकी जान भी जा सकती है।  इस लिए  शरीर को स्वस्थ बनाए रखने केे लिए आपको वेेग ओमेगा थ्री लेेंना चाहिए।  न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा थ्री कैप्सूल आपके स्वास्थ को सही रखने के साथ साथ आपकी शरीर की फिटनेस बढ़ाने में भी सहायक है।

Sources of Nutricharge Veg Omega Capsule


ओमेगा हमें बाहर से लेना पड़ता है इसका हमारे शरीर में निर्माण नहीं होता है। इसे हमें पोषक तत्व के रूप बाहर से लेना पड़ता है।फूलगोभी, अलसी, सोयाबीन, अखरोट आदि से हमे ओमेगा तत्व प्राप्त होता है। हमें यह सब एक साथ नहीं मिल पाने के कारण डॉक्टर हमें न्यूट्रीचार्ज वेज ओमेगा थ्री कैप्सूल खाने की सलाह देते हैं जिससे हमें सभी पोषक तत्वों की मात्रा मिलती रहे। क्यो की हमे इस भाग दौड़ जिंदगी में हमें यह सब सही समय पर नहीं मिल पाते हैं। इस लिए हर व्यक्ति को वेज ओमेगा का का इस्तेमाल करना चाहिए।

Three Types of Omega Capsule

  1. ALA -अल्फा लेलोलेनिक एसिड
  2. D H A - का डोको साहेक्साएनोइक एसिड
  3. E P A - का इको सापेटेनेनोइक एसिड

FAQ 

Q1.Nutricharge veg Omega कौन-कौन ले सकता है ? 

Nutricharge veg Omega 3 कैप्सूल को 14 years old से अधिक महिला या पुरुष कोई भी ले सकता है।

Q2.Nutricharge veg Omega capsule का सेवन कैसे करें ? 

इसके लिए आप कोई भी एक समय तय कर लीजिए सुबह या शाम को खाना खाने के बाद एक वोमेगा कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं।

Q3.Nutticharge veg Omega के साइड इफेक्ट्स ?

Nutricharge Veg omega कोई भी व्यक्ति ले सकता हैं जिसका उम्र 14 साल के ऊपर हो क्यो कि यह कोई मेडिसिन नहीं यह तो एक प्रकार से पोषक तत्व है जो हमारे शरीर के लिए आवश्यक है। इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

Q4.न्यूट्रीचार्ज किसे लेना चाहिए? 

Nutricharge हर व्यक्ति को लेना चाहिए अपने शरीर को फीट ओर स्वस्थ रखने के लिए। लेकिन मैं उस व्यक्ति को लेना जरूरी है जो बार बार बीमार पड़ जाता है, ब्लड शुगर, हाई ब्लड प्रेशर, वाले व्यक्ति को लेना चाहिए इससे आप दो से तीन महीने में छुटकारा पा सकते हैं।

उम्मीद करते हैं आपको nutricharge veg Omega full information के बारे में यह जानकारी अच्छी लगी होगी। अगर आपका कोई महत्वपूर्ण सवाल है तो आप कमेंट जरुर करें।